Vestige Agri 82 है किसानों के लिए वरदान

      


                 Vestige Agri 82 



         कंपनी का  परिचय

Vestige एक भारतीय कंपनी है जो पिछले 19 वर्ष से भारत के साथ साथ 9 देशों में कार्यरत हैं.  Vestige Health और Wellth दोनों पर काम करती है.  ये एक भारतीय कंपनी है और भारत में नं. 1 पर होने के साथ साथ ग्लोबली 38 नं. पर है.



Agri products निकालने की जरूरत क्यो पड़ी??? 



पिछले 25 वर्ष से किसान खेती तो कर रहा है किंतु खेती का PH लेवल क्या है अपनी खेती मे किस तरह की मिट्टी है, इन सभी बातों पर किसानों ने कभी भी ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण आज किसानों की खेती भंजर बनते जा रही है. खेती की प्रजनन क्षमता भी कम होते जा रही है.

इसीके कारण Vestige Agri products आज किसानों के लिए वरदान साबित हो रहा है. खेती मे नमी बनाने रखने का काम भी ये products करता है. जिसके कारण एक पानी समय पर नहीं मिला तो भी फसल पर असर होने नहीं देता. जिसके कारण किसानों का नुकसान होने से बच जाता है.

किसानों को उनके उत्पादन खर्चे मे काफी राहत इस product के जरिये मिल रही है.



            Vestige Agri products

                          वेस्टीज एग्री प्रोडक्ट


वेस्टिज एग्री 82 खेती में लगे लागत कम से कम और उपज दे बहुत ज्यादा यानि  की बचत ही बचत.  एग्री-82 ने सम्पूर्ण भारत् में कृषि उत्पादन में बेहतर किस्म के उत्पादन में एक उच्च स्थान बनाया है.  यह कृषि अनुसंधान संस्थाओं द्वारा परीक्षित एवं प्रामाणित है.  यह एक गाढ़ा तरल पदार्थ है जो पूर्णरूप से

प्राकृतिक है.  यह न तो खाद है और न ही पेस्टीसाइड है.  जब एग्री-82 को कीटनाशक, खाद, फूंद नाशक, खरपतवार नाशक, टॉनिक आदिे के साथ मिलाकर डाला जाता है तो इसका प्रभाव और अधिक होता है.    साथ ही कीटनाशक, खाद की बर्बादी नहीं होती.  क्योंकि यह पानी की सतह

को अधिक समय तक गीला बनाए रखता है.  कृषि वैज्ञानिक का अनुमान है कि वेस्टीज एग्री-৪2 के प्रयोग से फसलों की कुल लागत में करीब

30 प्रतिशत तक की कमी हो सकती है.   यानि की फायदा ही फायदा.   किसानों को अपने खेती मे जो भी खाद या कीटनाशक या तननाशक या और भी कुछ इस्तमाल करते समय वेस्टीज के Agri 82 का इस्तमाल करना अनिवार्य हो गया है.  

इसकी पैकिंग 5 लिटर, 500 ml और 100 ml मे उपलब्ध है. इससे भी बड़ी बात ये है की ये products  एक Direct Selling इंडस्ट्रीज के जरिये आ रहा है, इस कारण किसानों को डिस्काउंट मे भी उपलब्ध है.



अधिक जानकारी हेतु मिलिए या call कीजिये... 

Mr. Chandrashekhar Bhoyar Sir

Vestige Agri Expert

Mob. No. 9373388623.


Vestige Agri products और भी उपलब्ध है













कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.
Youtube Channel Image
Chandrashekhar Bhoyar Subscribe To Get More Information
Subscribe