मतभेद को भुल कर प्रेमभाव को अपनाये ------- चंद्रशेखर भोयर




सिहोरा:- जिले में 18 तारीख को संपन्न हुये चुनाव के लिये सभी नागरिको ने अपने अपने पक्ष के लिये काफी मेहनत लिये है. कही खुशी तो कही गम भी देखने को मिला होगा.  और ये निसर्ग का नियम भी है.  उस नियम के खिलाप कुछ भी नही होता. इसीलिये हम मेहनत तो कर लेते है पर परिणाम हमारे खिलाप होता है, पर हमे टेंशन लेने की जरूरत नहीं क्योकि " जो भी होता है ओ अच्छे के लिये ही होता है ".

सिहोरा क्षेत्र के साथ साथ परिसर के गांव में भी चुनाव माहौल से तान तनाव बढ़ते दिखाई देते है. इस माहौल को हमे परिवर्तित करना है एक नये समय के साथ बदलना है.

चुनाव में विविध पक्ष अपने टीम के साथ खड़े हुये थे.  इसमें ओ मेरा, ओ तेरा ऐसा भी हुआ होगा पर रात निकल गयी आज फिरसे हमे नयी उम्मीद, नया प्रयास करने का और अपना नया आशियाना खड़ा करने का शानदार मौका मिला है.  इसे हात से ना जाने दे, भेदभाव को भूलकर प्रेमभाव को अपनाने की अपील सिहोरा क्षेत्र के नवभारत पत्रकार, जॉब क्रियेटर, ग्लोबल नेटवर्कर , YouTube video maker  चंद्रशेखर भोयर ने की है.

आपस में बैर को ना रखते हुये हमे फिरसे अपने कार्यो की ओर ध्यान देना है.  क्योकि हमे आपस में बैर निर्माण करके होने वाले नुकसान की भी अच्छी खासी जानकारी है. काफी परिवार उद्वस्त होते देखा गया है. राजनीति को सीमित धागे में बांधे और अपने सपनो की पूर्तता के लिये भागे. नयी दिशा और नयी उमंग के साथ अपने काम को अंजाम दे.



संपादक चंद्रशेखर भोयर🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺

Subscribe us on YouTube



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.
Youtube Channel Image
Chandrashekhar Bhoyar Subscribe To Get More Information
Subscribe